Jabalpur News : कराटे क्लास से घर लौट रहे नाबालिग के अपहरण का प्रयास, जाँच में जुटी पुलिस

पुलिस मामले की जांच तो कर रही हैं परंतु अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है जैसे ही कुछ स्पष्ट हो जाएगा। मामले की पूरी कहानी सबके सामने साफ तौर पर पेश की जाएगी।

Amit Sengar
Published on -
jabalpur news

Jabalpur News : जबलपुर के अधारताल थाना अंतर्गत 8 साल के बच्चे के अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है। परिजनों के अनुसार बच्चा अपनी कराटे क्लास से शनिवार की शाम 4 बजे जब लौट रहा था। तब बाइक चालकों द्वारा उसका अपहरण करने का प्रयास किया गया। परंतु बच्चे ने अपने पास रखी बोतल से युवक को बोतल से मार कर घायल कर दिया और मौके से भागते-भागते घर आ गया। इसके बाद बाइक सवार युवक वहां से भाग गए और बच्चे ने घर आकर अपनी मां को अपनी साथ हुई पूरी घटना सुनाई। वहीं परिजनों ने पुलिस पर यह आरोप भी लगाए हैं कि जब वह अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस द्वारा किसी भी प्रकार की ऐसी घटना होने से इनकार कर दिया गया। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच तो कर रहे हैं परंतु अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है जैसे ही कुछ स्पष्ट हो जाएगा मामले की पूरी कहानी सबके सामने साफ तौर पर पेश की जाएगी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, महाराजपुर स्थित पार्वती नगर कृष्णा टाउन में धर्मराज वर्मा नाम के व्यक्ति अपनी पत्नी संध्या वर्मा के साथ निवासरत हैं। जहां इनका 8 साल का बच्चा रोजाना की तरह पास में ही स्थित कराटे क्लास जाया करता है। हर रोज की तरह शाम को 4 बजे वह कराटे क्लास से जब घर की ओर आ रहा था तभी परिजनों ने बताया कि पार्वती नगर के मोड़ पर ही स्प्लेंडर गाड़ी से दो युवक बच्चे के पास पहुंचे और उसका जबरदस्ती मुंह दबाकर उसे अपने साथ ले जाने लगे।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”