Jabalpur News : मनमानी कीमत पर बिक रही थी कॉपी-किताबें, कलेक्टर के निर्देश पर SDM की टीमों में मारे छापे

मंगलवार को कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना के निर्देश पर पांच एसडीएम की टीमें अपने स्टाफ के साथ सड़कों पर उतरी और 50 से अधिक दुकानों में जाकर किताबों की जांच की। अधिकतर दुकानों में प्रशासन को बड़ी अनियमिताएं मिली।

Jabalpur News

Jabalpur News : जबलपुर जिला प्रशासन के सख्त निर्देश के बावजूद दुकानदार महंगी और मनमानी कीमत पर किताबें कॉपियां बेच रहे हैं, इनकी शिकायत जब कलेक्टर के पास पहुंची तो उन्होंने SDM के नेतृत्व में टीमें बनाकर जांच के लिए भेज दी, जाँच में बहुत गड़बड़ियाँ मिली जिसकी रिपोर्ट के बाद दुकानों कार्रवाई की जाएगी।

दुकानों पर मिली बड़ी गड़बड़ियाँ 

अभिभावकों को मनमाने दामों पर मिल रही किताबों की शिकायत जब कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना के पास पहुंची तो उन्होंने एसडीएम को जांच करने के निर्देश दिए। मंगलवार को कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना के निर्देश पर पांच एसडीएम की टीमें अपने स्टाफ के साथ सड़कों पर उतरी और 50 से अधिक दुकानों में जाकर किताबों की जांच की। अधिकतर दुकानों में प्रशासन को बड़ी अनियमिताएं मिली।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....