Jabalpur News : शराब के नशे में हैवान बना पिता, मासूम बेटों पर किया चाकू से हमला, पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

Jabalpur Crime News : जबलपुर में जल्लाद पिता ने अपने दो मासूमों पर इसलिए चाकू से हमला कर घायल कर दिया कि पत्नी उसकी बात ना मानते हुए साथ में घर जानें को तैयार नहीं हो रहीं थी। पुलिस इस मामले पर आरोपी पति सुंदरलाल को गिरफ्तार कर लिया है। घटना संजीवनी नगर थाना के शांति नगर की है जहां नरसिंहपुर से आए सुन्दर लाल नाम के व्यक्ति ने अपने दो बच्चें पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घटना में एक बच्चे के गले में चोट आई है जबकि दूसरे का हाथ कट गया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरी घटना

देवी बाई ने बताया की नरसिंहपुर में रहने वाले सुन्दरलाल से हुई थी, सुन्दरलाल शराब पीने का इतना आदी है कि वह रोजाना शराब पीता है। सुंदरलाल अपनी पत्नी देवी बाई पर शक भी करता है। पति के शक और मारपीट के कारण देवी बाई 9 मार्च को अपने दोनों बेटे को लेकर नरसिंहपुर से जबलपुर मायके आ गई। शराब के नशे में धुत होकर सुन्दर अपनी ससुराल शांति नगर परसवाड़ा आया और पत्नी को साथ चलने को कहा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”