Jabalpur News : यज्ञ मंडप में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे लोग

Jabalpur Fire Accident News : जबलपुर जिले के मुर्रई गांव में चैत्र नवरात्रि पर्व में चल रहे नौ दिवसीय भागवत कथा एवं यज्ञ कार्यक्रम के अंतिम दिन पूर्णाहूति के बाद यज्ञ शाला में अचानक आग लग गई आग लगते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। और आनन-फानन में सभी लोग मिलकर यज्ञशाला में लगी आग को बुझाने लगे। पर आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही पल में पूरे यज्ञ शाला को अपनी लपेट में ले लिया।

यह है पूरी घटना

बता दें कि घटना जबलपुर के कटंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुर्रई के समीप क्षीर वाली दाई के नाम से देवी जी का सिद्ध स्थान है जहां पिछले नौ दिनों से भक्तिमय आयोजन चल रहा था तभी पूर्णाहूति के बाद यज्ञ की अग्नि की लपटों ने पूरी यज्ञ शाला को अपनी चपेट में ले लिया और देखते ही देखते पूरी यज्ञ शाला जल गई। लेकिन अच्छी बात ये रही कि घटना के समय यज्ञ शाला में कोई मौजूद नहीं रहा और किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई, वहीं मौके पर उपस्थित ग्रामीणों की मदद से घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”