मोहन भागवत के बयान पर ब्राह्मण समाज में रोष, धरना प्रदर्शन कर जताएंगे विरोध

Jabalpur News : राष्ट्रीय स्वयंसेवक सरसंघचालक मोहन भागवत के द्वारा पंडितों पर दिए गए बयान को लेकर ब्राह्मण समाज में अब खासा रोष देखा जा रहा है। जबलपुर में ब्राह्मण समाज ने एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि मोहन भागवत के बयानों को लेकर ब्राह्मण समाज में आक्रोश पनप रहा है। जल्द ही ब्राह्मण एकता मंच के बैनर तले मोहन भागवत के दिए गए बयान को लेकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा, साथ ही मोहन भागवत का पुतला भी जलाया जाएगा।

ब्राह्मण समाज के लोगों का कहना है कि मोहन भागवत द्वारा हिंदू समाज को आपस में लड़वाने का काम किया जा रहा है। इनका कहना है कि वर्ण व्यवस्था ब्राह्मणों द्वारा नहीं बनाई गई है ,यह आदिकाल से ही चल रही है, परंतु मोहन भागवत का यह बयान कि वर्ण व्यवस्था ब्राह्मणों ने अपने फायदे के लिए बनाई है ,यह पूरी तरह से अनुचित है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”