Jabalpur news: भाजपा में न तो सिफारिश चलती है, न ही लॉबिंग- गोपाल भार्गव  

जबलपुर दौरे पर गोपाल भार्गव ने बीजेपी को लेकर अपनी राय जाहिर की। कहा, सिफारिश और लाबिंग से दूर रहने वाली देश की एक मात्र पार्टी।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने अपने जबलपुर दौरे के दौरान बीजेपी को निष्पक्ष और देश सेवा करने वाली पार्टी करार देते हुए कहा कि बीजेपी देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें ना तो किसी तरह की सिफारिश चलती है, ना ही वहां लाबिंग की कोई गुंजाइश है।

यह भी देखें- Jabalpur news: सामने आई अनिल बर्मन हत्याकांड की वजह, पुलिस ने किया खुलासा

प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने शिवराज सरकार के मंत्रियों के बार बार दिल्ली जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मैं दिल्लीवादी नहीं हूं, जो मंत्री बार बार दिल्ली की दौंड लगाते है, उन्हें दिल्ली न जाकर जनता के बीच जाना चाहिए, और सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना चाहिए। गोपाल भार्गव के अनुसार भारतीय जनता पार्टी एक मात्र ऐसी पार्टी है जहां न तो किसी की सिफारिश चलती है और न ही लॉबिंग काम आती है

यह भी देखें- Jabalpur news: फर्जी मान्यता पर चल रहा था हिस्ट्री सीटर अब्दुल रज्जाक का स्कूल

गोपाल भार्गव ने यह स्पष्ट करते हुए कहा कि वह प्रदेश के सबसे सीनियर विधायक और 2003 से मंत्री है, लेकिन उन्हें कभी दिल्ली दौंड लगाने की जरूरत नहीं पड़ी। पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उसे पूरी निष्ठा और गंभीरता से काम किया है।

यह भी देखें- Jabalpur news: ट्रक और ऑटो की भिड़ंत में ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल

मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव के डाले जाने पर गोपाल भार्गव ने अपनी राय रखते हुए कहा कि पंचायत चुनाव पर अभी भी धुंध है, पंचायत चुनाव टलने के बाद नए वर्ष में कल होने वाली पहली कैबिनेट बैठक में इस विषय पर चर्चा होगी, तभी पंचायत चुनाव के बारे कुछ पता चल सकेगा।
गोपाल भार्गव ने कोरोना की संभावित तीसरी लहर की तैयारियों पर सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार बेहतर से बेहतर तैयारी कर रही है। दूसरी लहर में मिली शिकायतों को ध्यान में रखकर अधिकारियों को निर्देश दिए जा रहे है ताकि निजी अस्पताल ईलाज के नाम पर मनमानी न कर सकें। इस दौरान गोपाल भार्गव ने अन्य कई सवालों पर अपने बेबाक राय जाहिर की।