Jabalpur News : टायर फटने से तेज रफ्तार कार पलटी, एक की मौत , 7 लोग घायल

Jabalpur News : जबलपुर जिस दुल्हन की 2 दिन पहले घर से डोली उठना था, उसी घर से अब उसकी अर्थी निकल रही है। घटना जबलपुर के कुंडम थाना क्षेत्र की है जहां पर की तेज रफ्तार जीप का टायर फट जाने से वह पलट गईं और उसमें सवार एक युवती की जहां मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं इस घटना में जीप में सवार तकरीबन 7 से 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

यह है पूरी घटना

बताया जा रहा है कि जीप ओवरलोड थी जिसके चलते अचानक से टायर फटा और जीप पलट कर सड़क से किनारे गड्ढे में जा गिरी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत ही जीप में फंसे लोगों को बाहर निकाला और फिर कुंडम थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। जानकारी के मुताबिक जीप में 20 से 25 लोग सवार होकर मझगांव से कुण्डम जा रहे थे। जैसे ही जीप कुंडम के पास पहुंची तो उसका टायर फट गया और वह पलट गई।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”