Jabalpur News : तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

घटना की सूचना मिलते ही सिहोरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

Jabalpur Accident News : सीधी से नागपुर इलाज करवाने जा रही कार सिहोरा थाना के मोहला गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही सिहोरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

यह है पूरी घटना

जानकारी के मुताबिक सीधी निवासी बाबूलाल परिहार अपने बेटे और पत्नी सहित एक अन्य साथी के साथ इलाज करवाने के लिए आज सुबह सीधी से निकले थे जैसे ही उनकी कार से सिहोरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के पास पहुंची तो अचानक कार अनियंत्रित हुई और सड़क किनारे जाकर पलट गई। इस घटना में बाबूलाल उनकी पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि उनके साथी गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज सिहोरा सिविल अस्पताल में करवाया जा रहा है। वहीं घटना के बाद पुलिस ने मृतकों के पास से मिलें मोबाइल नंबर के आधार पर परिवार वालों को सूचना दे दी है।

बता दें कि जबलपुर में आज हादसों का दिन रहा सुबह जहां अग्नि हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई थी तो वहीं शाम को एक ही परिवार के 3 लोगों की कार दुर्घटना में मौत हुई।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट