Jabalpur News : तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

Jabalpur Accident News : सीधी से नागपुर इलाज करवाने जा रही कार सिहोरा थाना के मोहला गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही सिहोरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

यह है पूरी घटना

जानकारी के मुताबिक सीधी निवासी बाबूलाल परिहार अपने बेटे और पत्नी सहित एक अन्य साथी के साथ इलाज करवाने के लिए आज सुबह सीधी से निकले थे जैसे ही उनकी कार से सिहोरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के पास पहुंची तो अचानक कार अनियंत्रित हुई और सड़क किनारे जाकर पलट गई। इस घटना में बाबूलाल उनकी पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि उनके साथी गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज सिहोरा सिविल अस्पताल में करवाया जा रहा है। वहीं घटना के बाद पुलिस ने मृतकों के पास से मिलें मोबाइल नंबर के आधार पर परिवार वालों को सूचना दे दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”