Jabalpur News : सांसद ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ देखी मूवी, बोले – यह एक फिल्म नही बल्कि एक प्रत्यक्ष प्रमाण

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur News : केरल में हुई सत्य घटना पर बनी बहुचर्चित फिल्म ” द केरला स्टोरी” को आज जबलपुर में सांसद राकेश सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ देखी, इस दौरान जबलपुर सांसद राकेश सिंह ने कहा कि यह एक फिल्म बस नही बल्कि एक प्रत्यक्ष प्रमाण है कि देश में किस तरह से हमारी हिंदू बहनें और बेटियों को लव जिहाद में फंसाकर उनके धर्मांतरण का कैसा सुनियोजित षड़यंत्र होता है, जिसका इस फिल्म में सजीव चित्रण दिखाया गया है। सांसद राकेश सिंह ने बताया कि इसी कारण सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने तय किया की इस फिल्म का अधिक से अधिक जन-जागरण हों, खास तौर पर हमारी बहन-बेटियां ज्यादा इस फिल्म को देखें और समझे कि कैसे धर्मांतरण कर लव जिहाद में फंसाया जाता है।

“द केरला स्टोरी” मूवी देखने पहुंचे पिछड़ा वर्ग तथा अल्पसंख्यक वित्त एवं विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष और राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त एस के मुद्दीन ने कहा कि, यदि स्वेच्छा से धर्म परिवर्तन होता है उसमें किसी को कोई तकलीफ नहीं होना चाहिए, लेकिन किसी को डराकर, ब्रेनवाश कराकर धर्म परिवर्तन नहीं होना चाहिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”