Jabalpur News : कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Amit Sengar
Published on -
indore crime news

Jabalpur News : जबलपुर में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। घटना गोरखपुर थाना के पीपल मोहल्ला की है जहां पर की देर रात पिता का शराब के नशे में धुत बेटे से मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद आवेश में आकर बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी बेटा फरार हो गया है। परिवार वाले घायल वृद्ध को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर आए। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात करीब 1 बजे शराब पीकर अमन सिंह घर पहुंचा और पिता से विवाद करने लगा। पिता – पुत्र के बीच हो रहे विवाद में बहन ने भी अपने भाई को समझाया, पर वह नहीं माना। पिता ने धक्का देकर अमन को घर से बाहर निकालने की कोशिश की। तभी पिता कल्लन सिंह ठाकुर का उसके बेटे अमन सिंह से छोटी सी बात को लेकर बहस हो गई। इसी बीच शराब के नशे में धुत अमन नें अपने पिता के साथ मारपीट करते हुए चाकू मार दी।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”