Jabalpur News : शोभापुर के रिहायशी इलाके में दिखा तेंदुआ, मचा हड़कंप

Jabalpur Leopard News : मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के शोभापुर रिहायशी इलाके में तेंदुआ दिखा है, जिसके चलते स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई है। तेंदुआ रांझी थाना के शोभापुर इलाके में देखा गया है , जिसका सी.सी.टी.वी फुटेज भी सामने आया है। स्थानीय लोगों ने कालोनी में तेंदुए के सीसीटीवी फूटेज पुलिस और वन विभाग को सौंपे है। वन विभाग और पुलिस की टीम ने तेंदुए की सर्चिंग शुरू कर दी है।

स्टेट बार काउंसिल के अध्यक्ष आर.के सैनी ने बताया कि तेंदुआ उनके घर के पीछे तरफ दिखा था। उन्होंने बताया कि घर पर पली गाय के लिए पानी की जो टंकी बनाई गई है, तेंदुआ उसमें पानी पी रहा है। इसके बाद जब मैंने शोर मचाया तो तेंदुआ जंगल की तरफ पहाड़ी में भाग गया। आगे उन्होंने बताया कि शोभापुर कालोनी में तेंदुआ के आ जाने से पड़ोसियों में दहशत बनी हुई है, आलम यह है कि लोग अब अपने घर से बाहर निकलने में भी डरने लगे हैं। स्थानीय लोगों ने वन विभाग से मांग की है कि जल्द से जल्द तेंदुए को पकड़ा जाए, जिससे कि वहां रहने वाले लोगों को खौफ से निजात मिले।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”