Jabalpur News : संकल्प पत्र पर बोले मंंत्री राकेश सिंह, कहा- BJP सिर्फ सोच ही नहीं रखती बल्कि उसे धरातल पर लागू भी करती है

इसे तैयार करने के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संकल्प पत्र समिति के अध्यक्ष राजनाथ सिंह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मिलकर तकरीबन 10 लाख लोगों से लिए सुझावों को संकलित कर 24 अलग-अलग कैटेगरी में विभाजित इस संकल्प पत्र को जारी किया है।

jabalpur news

Jabalpur News : 2047 तक भारत को विश्व का सबसे विकसित देश बनाने के संकल्प के साथ BJP ने मिशन 2024 के मद्देनजर संकल्प पत्र जारी कर दिया है। आज संकल्प पत्र की विस्तृत जानकारी बतलाने कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह द्वारा जबलपुर संसदीय क्षेत्र की पत्रकार वार्ता को संबोधित किया गया।

10 लाख लोगों से लिए सुझावों से तैयार किया संकल्प पत्र

संकल्प पत्र के बारे में जानकारी देते हुए मंत्री राकेश सिंह ने बताया कि इसे तैयार करने के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संकल्प पत्र समिति के अध्यक्ष राजनाथ सिंह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मिलकर तकरीबन 10 लाख लोगों से लिए सुझावों को संकलित कर 24 अलग-अलग कैटेगरी में विभाजित इस संकल्प पत्र को जारी किया है। हर उम्र वर्ग को ध्यान में रखते हुए संकल्प पत्र में उन तमाम योजनाओं का जिक्र किया गया है। जिसे भाजपा लागू करेगी और देश की विकास की गति को आगे बढ़ाने का काम करेगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”