Jabalpur News : पानी में पत्थर तैरता देख कर लोग हुए हैरान, वीडियो वायरल

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur News : जबलपुर की नर्मदा नदी के जिलहरी घाट में दो पत्थर पानी में तैर रहे हैं यह जानकारी जब लोगों को लगी तो बड़ी संख्या में लोग जिलहरी घाट पहुंचने लगे, पर जब लोग वहां पहुंचे तो वहां ना पानी में तैर रहे पत्थर थे और ना ही वह लोग जो कि पानी में पत्थर को तैरा रहे थे।

यह है मामला

दरअसल, सोशल मीडिया में आज एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कि कुछ लोग जिलहरी घाट में पानी में पत्थरों को तैर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद बड़ी संख्या में दोपहर को लोग जिलहरी घाट पहुंचे। स्थानीय नाविकों ने बताया कि आज कुछ लोग जिलहरी घाट में आए थे और उनके पास दो पत्थर थे, बताया जा रहा है कि यह परिवार जयपुर से आया हुआ था जो कि करीब 2 घंटे तक जिलहरी घाट में स्नान करता रहा और फिर चले गए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”