Jabalpur News : रिटायर्ड अधिकारी के बेटे को पुलिस ने रेप के आरोप में किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

युवती की शिकायत पर अंकित एक काम के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अंकित के पिता सरकारी विभाग में एक अधिकारी के पद पर पदस्थ थे और 2 साल पहले ही उनका रिटायरमेंट हुआ है।

arrest

Jabalpur News : जबलपुर पुलिस ने रेप के आरोप में अंकित नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक के पिता जिला पंचायत में डिप्टी सीईओ के पद पर पदस्थ रहे हैं, कुछ साल पहले ही रिटायरमेंट हुए है। साईं धाम कॉलोनी में रहने वाली एक युवती आज ग्वारीघाट थाना पहुंची और अंकित के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया।

क्या है पूरा मामला

युवती ने पुलिस को बताया कि बीते 4 सालों से अंकित से उसकी दोस्ती है। अप्रैल 2023 को अंकित की एक शादी समारोह में मुलाकात हुई जिसके बाद अंकित ने प्यार का इजहार करते हुए शादी का वादा किया। इसके बाद अंकित अक्सर अपने माता-पिता की गैर मौजूदगी में युवती को घर ले जाया करता था। और रेप किया करता था। युवती ने बताया कि जितने बार भी अंकित ने उसके साथ मुलाकात की हर बार वह यही कहता था। कि जल्द ही अपने माता-पिता से बात करके शादी कर लेगा। इस बीच कुछ दिनों के लिए युवती अपनी बुआ के घर कटनी चली गई।

वहां उसे पता चला कि अंकित ने किसी दूसरी लड़की से सगाई कर ली है। चार दिन पहले युवती कटनी से जबलपुर आई और अंकित से जब मुलाकात करने की कोशिश की तो अंकित ने उसके साथ जमकर मारपीट की। पीड़िता आज ग्वारीघाट थाने पहुंची और अंकित एक काम के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोनाक्षी सक्सेना का कहना है कि युवती की शिकायत पर अंकित एक काम के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अंकित के पिता सरकारी विभाग में एक अधिकारी के पद पर पदस्थ थे और 2 साल पहले ही उनका रिटायरमेंट हुआ है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News