Jabalpur News : पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार, 1 लाख के मोबाइल जब्त

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur Crime News : मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में जीआरपी पुलिस ने चोरी मामले का खुलासा किया है पुलिस ने शातिर मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है। दरअसल मोबाइल चोर स्टेशन में यात्रियों के चार्जिंग पर मोबाइल लगाने के बाद पलक झपकते ही पार कर देता था। जिसके बाद जीआरपी पुलिस ने मोबाइल की सीडीआर से लोकेशन मिलते ही शातिर चोर को बेलखेड़ा से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी बेलखेड़ा थाना के शीतलपुर का बताया जा रहा है। जिसका नाम नाथूराम बर्मन उम्र 30 वर्ष है। जो रेलवे स्टेशन में घूम-घूमकर चार्जिंग में लगे मोबाइल को चोरी करता था। हालांकि आरोपी के खिलाफ चोरी के सात से आठ मामले पहले से भी दर्ज है। आरोपित चोरी के मोबाइल को कम दाम में अन्य लोगों को बेच देता था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”