Jabalpur News : प्रीति बर्मन हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, महिला आरोपी गिरफ्तार

Jabalpur News : 23 मई को पाटन के चौधरी मोहल्ले में हुई प्रीति बर्मन हत्याकांड का जबलपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। एसपी तुषारकांत विद्यार्थी ने बताया कि 23 मई की देर रात पाटन थाना पुलिस को सूचना मिली कि चौधरी मोहल्ले के पास स्थित झाड़ियों में एक महिला की लाश पड़ी हुई है। पुलिस ने जांच के दौरान पता किया कि मृतिका का नाम प्रीति बर्मन है जो कि पौड़ीखुर्द गांव की रहने वाली थी।

यह है पूरा मामला

पाटन थाना पुलिस ने मृतिका के परिजनों को घटना को सूचना दी। जांच के दौरान पता चला कि करीब आठ साल पहले महिला का रमनगरा गांव में हरिओम के साथ विवाह हुआ था। महिला कुछ दिनों से अपने मायके में रह रहीं थी। गांव में पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतिका प्रीति के गांव में ही रहने वाले भोलू बर्मन से तीन साल से अवैध संबंध चला रहें थे, इस दौरान उमा ने कई बार दोनों को साथ में देखा भी, जिसके कारण उसका पति से विवाद भी हुआ, इसके बाद भी दोनों का मिलना जारी रहा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”