Jabalpur News : होटल में मिली रशियन युवती, पुलिस ने अभिरक्षा में लिकर शुरू की जाँच

युवती से पूछताछ की जा रही है, आखिर वो जबलपुर क्यों आई है, और किसके साथ, पुलिस यह भी जानकारी जुटा रही है, कि बीते एक सप्ताह के दौरान इस विदेशी युवती ने किन-किन लोगों से मुलाकात की है।

Amit Sengar
Published on -
jabalpur police

Jabalpur News : जबलपुर की माढ़ोताल थाना पुलिस ने एक होटल से रूस की युक्ति को अभी रक्षा में लिया है। बताया जा रहा है कि बीते एक सप्ताह से यह युवती जबलपुर के होटल में रुकी हुई थी। 34 वर्षीय युवती जबलपुर क्यों आई है, पुलिस अब इसकी जानकारी जुटाने में लगी हुई है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि युवती बीते एक सप्ताह से जबलपुर में आकर ठहरी हुई है। पुलिस अब उस होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई कर रहीं है, जिसने की विदेशी लड़की के होटल में ठहरने की जानकारी पुलिस को नहीं दी थी। जबलपुर की माढ़ोताल थाना पुलिस ने युवती को अभिरक्षा में लेकर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के मुताबिक युवती के पास वीजा-पासपोर्ट तो है, पर उसके जबलपुर आने का उद्देश्य क्या है, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है।

क्या है पूरा मामला

माढ़ोताल थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार को सूचना मिली की आईटीआई तिराहे के पास एक होटल जिसका नाम मिड जर्नी है, उसमें बीते कुछ दिनों से एक युवती ठहरी हुई है। यह युवती विदेशी है, जो कि सुबह निकलती है, फिर रात को आकर होटल में रुक जाती है। इस सूचना को लेकर पुलिस ने पहले तो दो दिन तक वाॅच किया और उसके बाद फिर बुधवार की रात को होटल में दबिश दी, एक कमरे में रुकी युवती से जब उसका नाम पूछा तो वो शांत रह गई, जानकारी के मुताबिक युवती उजेबीकिस्तान की रहने वाली है, जो कि बीते कुछ दिनों से जबलपुर में रुकी थी। पुलिस होटल संचालक से भी पूछताछ कर रही है। युवती के पास अभी तक जो भी दस्तावेज मिले है, वो लीगल है।

माढ़ोताल थाना प्रभारी का कहना है कि युवती से पूछताछ की जा रही है, आखिर वो जबलपुर क्यों आई है, और किसके साथ, पुलिस यह भी जानकारी जुटा रही है, कि बीते एक सप्ताह के दौरान इस विदेशी युवती ने किन-किन लोगों से मुलाकात की है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News