Jabalpur News : शराब की दुकान के बाहर अनोखा विरोध प्रदर्शन, स्थानीय लोगों ने की दुकान बंद

Jabalpur News :  मध्यप्रदेश के कई जिलों में शराब दुकानों का विरोध चरम पर है जहाँ शासन के द्वारा 1 अप्रैल से किए गए नए शराब टेंडर के बाद लगातार कई जिलों में शराब दुकानों का भारी विरोध देखने को मिल रहा है,वही जबलपुर के कई इलाकों में शराब दुकान क्षेत्र से हटाने को लेकर क्षेत्रीयजन सड़कों पर उतर आए है वही क्षेत्रीय जनता के समर्थन में जहाँ सत्तापक्ष के विधायक स्वयं अपनी जनता के समर्थन में खड़े होकर शराब दुकान में तालाबन्दी कर रहे है वही विपक्ष में बैठी कांग्रेस के विधायक भी जनता के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे है।

यह है मामला

इसी कड़ी में दीनदयाल उपाध्याय वार्ड करमेता क्षेत्र में खोली गई शराब दुकान के विरोध में क्षेत्रीयजनो के द्वारा शराब दुकान का जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया जहा शराब दुकान का विरोध करते हुए लोगो ने शराब दुकान को बंद कर दिया, वही लोगो का कहना है की जिस जगह शराब दुकान खोली गई है उसके आजू बाजू कॉलेज और स्कूल है साथ ही रहवासी क्षेत्र लगा हुआ है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”