जबलपुर : फरार डॉक्टर संजय पटेल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, न्यू लाइफ मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटलअग्निकांड मामले में हैं मुख्य आरोपी

Amit Sengar
Published on -

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के न्यू लाइफ मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल अग्निकांड (Jabalpur New Life Multi Specialty Hospital fire incident,) में फरार चल रहे आरोपी डॉक्टर संजय पटेल को जबलपुर पुलिस ने डुमना एयरपोर्ट के पास से गिरफ्तार किया है। 10 हजार का ईनामी आरोपी डॉक्टर संजय पटेल आज जैसे ही डुमना एयरपोर्ट से जबलपुर तरफ आ रहा था। उसी दौरान डुमना उसे गिरफ्तार किया गया।

बता दें कि डॉक्टर निशिथ गुप्ता और सुरेश पटेल अभी भी है फरार। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ संजय अग्रवाल के मुताबिक अग्निकांड हादसे के बाद से लगातार डॉक्टर संजय पटेल फरार चल रहा था। इस दौरान उसने अपनी फरारी मध्य प्रदेश के अलावा अन्य कई राज्यों में भी की। आज जब डुमना एयरपोर्ट से लौटकर जबलपुर तरफ आ रहा था, उसी दौरान मुखबिर की सूचना पर जबलपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”