Jabalpur News : ऑनलाइन सट्टा खिला रहे पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चार आरोपी फरार

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur Crime News : मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में क्राइम ब्रांच पुलिस और मढ़ोताल थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है पुलिस ने ऑनलाइन सट्टे का कारोबार करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं उनके कब्जे से चार लाख 72 हजार 120 रुपए और 11 मोबाइल फोन और एक कार जप्त की है।

यह है पूरा मामला

वहीं मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रीना पांडे ने बताया कि क्राइम ब्रांच को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली थी कि करमेता इलाके में एक किराए के मकान में ऑनलाइन सट्टे का कारोबार किया जा रहा है जहां क्राइम ब्रांच और मढ़ोताल थाना पुलिस की टीम ने जब मौके पर जाकर दबिश दी तो वहां पर नितिन उर्फ बाबू रजवानी और उसके साथी ऑनलाइन सट्टा लगा रहे थे वही पुलिस को देखकर 4 युवक मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”