जबलपुर पुलिस ने गुंडा-बदमाशों को दी समझाइश

jabalpur police

Jabalpur News : 2023 के चुनाव शांतिपूर्वक और भय मुक्त हो इसको लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद होने लगा है इसी के चलते आज जबलपुर जिला पुलिस के तमाम 36 थाना क्षेत्र में गुंडा परेड की गई इस गुंडा परेड के माध्यम से तमाम अलग-अलग थानों में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर गुंडे बदमाशों को बुलाकर हिदायत दी और उनकी फोटोग्राफी करवाई।

यह है पूरा मामला

पुलिस ने गोंडा परेड के माध्यम से शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र में रह रहे गुंडो को कड़े शब्दों में कहा कि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की गतिविधि या अपराध को पुलिस बर्दाश्त नहीं करेगी गुंडा परेड के माध्यम से दी गई आज हिदायत के बाद अगर कोई बदमाश क्षेत्र में कोई शांति व्यवस्था को भंग करने की कोशिश करता है या कोई सामाजिक काम करता है तो उसके खिलाफ सीधी कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जबलपुर में है लगभग 1800 से 2000 गुंडो को आज शहर के 36 स्थान में राउंडअप किया गया और परेड लेकर इनको चेतावनी दी और उसके बाद छोड़ दिया गया।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News