जबलपुर : अपहृत राहुल का पाँच दिन बाद भी नही लगा सुराग, अप्रैल माह में होना था विवाह

जबलपुर, संदीप कुमार। गोसलपुर में रहने वाले युवक राहुल सिंह का आज पाँच दिन बीत जाने के बाद भी पता नही चला है, बुधवार की शाम को घर के बाहर से राहुल अचानक ही गायब हो गया था, घटना के बाद से ही उसका मोबाइल बन्द है इधर राहुल के पिता ने बताया है कि बेटे के गायब होने के बाद एक फोन काल आया था जिसमे 15 लाख रु की फिरौती माँगी गई थी, फिलहाल जबलपुर (jabalpur) पुलिस कटनी-पन्ना-दमोह में राहुल की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़े…सज्जन सिंह वर्मा ने गोपाल भार्गव और नरोत्तम मिश्रा को लेकर विधानसभा अध्यक्ष से की ये मांग

राहुल सिंह उर्फ गोलू का अप्रैल में विवाह था, कटनी जिले में उसका विवाह होना था,सगाई हो चुकी थी पर विवाह के ठीक एक माह पहले ही उसका घर से अचानक ही गायब हो जाना कई तरह के संदेह पैदा कर रहा है,हालांकि अभी तक पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि गोसलपुर स्टेशन रोड पर राहुल के मोबाइल की अंतिम लोकेशन मिली थी, उसके बाद से राहुल का मोबाइल बंद है,बुधवार की शाम को राहुल सिंह के गायब हो जाने के बाद अज्ञात आरोपियों के द्वारा फिरौती के 1500000 रुपए की मांग की गई थी और उसके बाद से फिरौती मांगने वाले का भी मोबाइल भी बंद हो गया है,इतना ही नहीं दोबारा आरोपियों ने राहुल के पिता मलखान सिंह से संपर्क भी नहीं किया है, लिहाजा इसके चलते पुलिस को आरोपियों की तलाश करने में खासी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़े…निर्वाचन आयोग ने राज्यसभा की 13 सीटों के लिए चुनाव की तारीखों का किया ऐलान, जानिए कब

राहुल सिंह के दिनदहाड़े घर से गायब हो जाने के बाद एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे, तो वही आज भी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवेश सिंह बघेल एस.डी.ओ.पी प्रभात शुक्ला समेत कई अन्य अधिकारी गोसलपुर में ही डेरा डाले बैठे हुए हैं, इस बीच पुलिस ने कई संदिग्धों से पूछताछ भी की है, हम आपको बता दें कि राहुल सिंह के पिता मलखान सिंह रेत के कारोबारी हैं, पुलिस ने मलखान सिंह भी पूछताछ की थी पर कुछ अहम सुराग पुलिस को नहीं मिला।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News