पुलिस की बाइक चुरा कर भागा चोर, सी.सी.टी.वी कैमरे में कैद हुई तस्वीर

jabalpur bike theft incident : मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में वाहन चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 से एक युवक बाइक चुरा ले गया जिसकी तस्वीर स्टेशन के पास लगे सी.सी.टी.वी कैमरे में कैद हो गई है। यह बाइक डी.एस.पी के ड्राइवर की बताई जा रही है जिसको चोर चुराकर ले गया। जिसकी शिकायत सिविल लाइन थाना पुलिस में की गई है पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि करीब चार दिन पहले पुलिस आरक्षक चंचल पटेल प्लेटफार्म नंबर 1 के बाहर अपनी बाइक रखकर ट्रेन से किसी काम से गया था। अगले दिन जब लौटकर जबलपुर आया तो उसने मौके पर देखा की वहां बाइक नही थी जिसकी शिकायत उसने सिविल लाइन थाने में दर्ज करवाई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”