जबलपुर : जब आसमान में उड़ते विमान में अंदर टपका बरसात का पानी

जबलपुर, संदीप कुमार। ध्यान से पहले कुछ सेकंड के इस विडियो को देखे टपकता पानी। जी ये कोई टेम्पो नहीं है न ही किसी राज्य शासन की खटारा बस। ये Spicejet का हवाई जहाज है,जो मुम्बई से जबलपुर बुधवार शाम को आया फ्लाइट नम्बर SG 3003 था। जबलपुर निवासी यात्री कमल ग्रोवर ने बताया कि वह मुंबई से जबलपुर आ रहे थे। मेरा सीट नम्बर 19 D था और मेरे भाई साहब का 17D था। जब हम बैठने के लिए अपनी सीट पर गये तो पानी टपकते देखा, पूछने पर एयर होस्टेस ने कहा कि 17 D की जगह 20 A पर बैठ जाइये। भाई साहब 20 A पर बैठ गये। मैं 19D पर बैठ गया। कुछ समय बाद 16,17,18 पर D सीट को छोड़कर B पर यात्री बैठ गये जबकि वे सीटें भी पानी से गीली थी। जहाज जबलपुर के लिये उड़ा और बरसात 16,17,18 से होते हुए 19, 20 पर भी शुरू हो गई। मैंने एयर होस्टेस से कहा हम सबके सिर पर पानी टपक रहा है। कैप्टन को बुलाइये हमें शिकायत दर्ज करनी है।तो जवाब मिला हम जिम्मेदार हैं। कैप्टन नहीं आयेंगे और चली गई। हम लोगों का सफर हवाई जहाज में बरसात का आनंद लेते हुये समाप्त हुआ।

यह भी पढ़ें…. MP Weather : 4 संभागों और 22 जिले में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट, नदियों का जलस्तर बढ़ा, खोले गए कई बांधों के गेट, कई सिस्टम एक्टिव

हवाई जहाज जबलपुर हवाई अड्डे के रनवे पर उतरा तब ऐसा लगा जैसे जहाज को पायलट ने रनवे पर पटक दिया।सब यात्री बोल पड़े कि ऐसी गन्दी लैंडिंग आज तक नहीं देखी।बाद में खबर मिली की इस प्रकार की लैंडिंग के कारण एयरपोर्ट पर कुछ अव्यवस्था हुई और आने वाली फ्लाइट को नागपुर भेजा गया। Spicejet Air line के इस तरह के हादसे आये दिन हो रहे है। भारत सरकार को इस पर सख्त कार्यवाही करनी चाहिए।वरना किसी दिन कोई बड़ा हादसा हो सकता है। विशेषकर उड्डयन मंत्रालय को जल्द से जल्द एयरलाइन के ख़िलाफ़ सख्त से सख्त कदम उठाने चाहिए। समस्त यात्रियों से मेरा निवेदन है कि Spicejet से यात्रा तब तक न करें, जब तक सुधर न जायें।