Kalicharan की गिरफ्तारी पर मध्य प्रदेश में सियासी जंग शुरू

कालीचरण की गिरफ्तारी के बाद मध्य प्रदेश में सियासी जंग। नरोत्तम मिश्रा के बयान पर तरूण भनौत का पलटवार।

जबलपुर, संदीप कुमार। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में छत्तीसगढ़ पुलिस ने मध्य प्रदेश से कालीचरण (Kalicharan ) को गिरफ्तार कर लिया है। अब इस मामले पर प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है साथ ही इस मामले पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग भी शुरू हो गई है। कांग्रेस द्वारा छत्तीसगढ़ पुलिस के बिना सूचना एमपी से कालीचरण की गिरफ्तारी पर प्रश्न उठाए जा रहे हैं।

यह भी देखें- पपीते का भूलकर भी सेवन न करें ये लोग, झेलना पड़ सकता है नुकसान

कालीचरण की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयानों के खिलाफ कांग्रेस ने प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस की ओर से ऐतराज जताते हुए कांग्रेस विधायक और पूर्व वित्तमंत्री तरुण भनोत ने कहा कि उन्हें खुशी तब होती जब मध्यप्रदेश की पुलिस कालीचरण को गिरफ्तार करती और उसे छत्तीसगढ़ पुलिस को अपने हाथों से सौंपती।

यह भी देखें- करप्शन पर ज़ीरो टालरेंस, CM के सख्त तेवर, बर्दाश्त नहीं किया जाएगा भ्रष्टाचार

तरुण भनौत ने आगे कहा कि बीजेपी के नेता और गृहमंत्री, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और जनभावनाओं का अपमान करने वाले के पक्ष में बयान बाजी कर रहे हैं जिस पर उन्हें अफसोस है। तरुण भनोत ने मैं उत्तम मिश्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि वो ऐसे बयानों के लिए प्रदेश की जनता की तरफ से बापू से माफी मांगना चाहते हैं।

यह भी देखें- Gold Silver Rate : सोना सस्ता, चांदी में बड़ी गिरावट, देखिये ताजा रेट

गौरतलब है कि कालीचरण ने महात्मा गांधी को लेकर अपशब्द कहे थे। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई और छत्तीसगढ़ पुलिस ने उन्हें मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया मामले पर अब सियासी सरगर्मियां तेज हो चुकी है।

फिलहाल कालीचरण कैद में है लेकिन उसके नाम पर बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है।