MP: नगर निगम संचलित करेगा मेडिकल कॉलेज में रैन बसेरा, मरीजों को होगा लाभ, मिलेंगी अन्य कई सुविधा

इस दौरान कलेक्टर ने मेडिकल कॉलेज परिसर में संचालित हो रहे तीनों रैन बसेरा में 100 पलंग का इजाफा करने के निर्देश भी दिए हैं।

जबलपुर, संदीप कुमार। MP News:- मेडिकल कॉलेज में सिर्फ जबलपुर संभाग की नहीं बल्कि दूर-दराज से भी मरीज इलाज के लिए आते हैं, ऐसे में मरीजों के परिजनों के लिए जिला प्रशासन ने जो रेन बसेरे बना रखे थे। उन पर लंबे समय से कई अन्य लोगों का कब्जा था। हाल ही में जबलपुर कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी ने जब मेडिकल कॉलेज के रैन बसेरों का निरीक्षण किया तो वहां पर भारी अनियमितता उन्हें मिली, लिहाजा नगर निगम कमिश्नर को उन्होंने निर्देश दिया कि तीनो रैन बसेरा का संचालन अब जबलपुर नगर निगम करेगा। इस दौरान कलेक्टर ने मेडिकल कॉलेज परिसर में संचालित हो रहे तीनों रैन बसेरा में 100 पलंग का इजाफा करने के निर्देश भी दिए हैं।

यह भी पढ़े… चेहरे के लिए क्या है BB ग्लो ट्रीटमेंट और कैसे बनाता है यह चेहरे को सुंदर? जाने यहाँ

जबलपुर कलेक्टर ने सख्त लहजे में नगर निगम के अधिकारियों को कहा है कि रैन बसेरों का बेहतर संचालन हो यह देखना निगम अधिकारियों की जिम्मेदारी है। इसके अलावा कलेक्टर ने सभी समाजसेवी और उद्योगपतियों से भी सहयोग करने की अपील की है। कलेक्टर ने कहा कि राशन कपड़े और अन्य जरूरत की सामग्री रैन बसेरे में दान कर असहाय और मरीजो के परिजनों की मदद की जा सकती है।

यह भी पढ़े… जब 25 साल पहले भूकंप ने ली थी मध्यप्रदेश में 41 लोगों की जान

जबलपुर कलेक्टर ने मरीजों के परिजन और असहाय लोगों को मुफ्त में भोजन वितरण करने के भी निर्देश नगर निगम को दिए। जबलपुर कलेक्टर ने रैन बसेरों की व्यवस्थाओं के लिए रेडक्रॉस के सहयोग से राशि देकर सुधार करने की बात भी कही है। इसके अलावा जबलपुर शहर के समाजसेवी और उद्योगपतियों से भी अपील की है कि वह सहयोग के इस नेक काम में अधिक से अधिक मदद करें।