नायब तहसीलदार को मिली जान से मारने और पैसे उगाही के लिए धमकी, शिकायत के बाद पुलिस तलाश में जुटी

नायब तहसीलदार की शिकायत पर बरेला थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, जानकारी के मुताबिक उप तहसील बरेला में पदस्थ नायब तहसीलदार रुपेशवरी कुंजाम ने रिपोर्ट में बताया है कि वह उप तहसील कार्यालय बरेला में नायब तहसीलदार के पद पर पदस्थ है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर की बरेला उपतहसील में पदस्थ महिला नायब ने शिकायत दर्ज करवाई है कि एक युवक ने न सिर्फ उन्हें जान से मारने की धमकी दी है बल्कि 50 हजार रु की डिमांड भी की है। इसकी शिकायत नायब तहसीलदार ने बरेला थाना पुलिस को की है। महिला अधिकारी ने पुलिस को बताया है कि उसे जातिगत रूप से अपमानित करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों एवं सीएम हेल्पलाइन में शिकायत कर प्रशासनिक सेवा से हटाने की भी धमकी दी गई है।

यह भी पढ़ें – इंदौर से सटे पीथमपुर में भरी गर्मी में भीषण आग, आग बुझाने के प्रयास जारी

नायब तहसीलदार की शिकायत पर बरेला थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, जानकारी के मुताबिक उप तहसील बरेला में पदस्थ नायब तहसीलदार रुपेशवरी कुंजाम ने रिपोर्ट में बताया है कि वह उप तहसील कार्यालय बरेला में नायब तहसीलदार के पद पर पदस्थ है। जागृति नगर अमखेरा निवासी संतोष साहू तहसील कार्यालय में आए दिन प्रॉपर्टी खरीदने बेचने एवं दलाली के काम से आया करता है।

यह भी पढ़ें – पंचायत में भ्रष्टाचार के खिलाफ अनोखा विरोध, विरोध के पोस्टर लगी वेन से पहुंचा कलेक्ट्रेट

संतोष साहू ने बीते दिनों केबिन में आकर ऋण पुस्तिका पर हस्ताक्षर करने के लिए दवाब बनाया तब नायब तहसीलदार ने न्यायालय में आने को कहा और बोला कि 3 दिसंबर 2019 से ऋण पुस्तिका केबल डिजिटल माध्यम से प्राप्त होगी, इसलिए मैं हस्ताक्षर नहीं कर सकती। इसके बाद संतोष साहू बाहर आ गया और जातिसूचक शब्दों को लेकर अपमानजनक बातें बोलने लगा।

यह भी पढ़ें – Indore News: इंदौर पहुंचे संत मोरारी बापू ने कही बड़ी बात, एयरपोर्ट पर की मीडिया से चर्चा

इसके बाद जब नायब तहसीलदार रुपेशवरी कुंजाम अपने केबिन से निकलकर बाहर आई और गाड़ी में बैठकर जाने लगी, तब संतोष साहू ने धमकी दी कि तुम्हें जान से खत्म करवा दूंगा और 50000 वसूल लूंगा। फिलहाल बरेला थाना पुलिस ने महिला अधिकारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी संतोष साहू की तलाश में जुट गई है।