Jabalpur News: आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक को जबलपुर पुलिस ने दीवार तोड़कर निकाला बाहर, जानें पूरा मामला

Sanjucta Pandit
Published on -

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर से अजीबों- गरीब मामला सामने आया है। जहां एक युवक खुद को कमरे में बंद करके आत्महत्या का प्रयास कर रहा था। आनन- फानन में घरवालों ने रांझी थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को समझाना शुरू कर दिया लेकिन वो किसी भी कीमत पर मानने को तैयार नहीं था। जिससे मजबूर होकर पुलिस ने दीवार तोड़कर उसे बाहर निकाला और उसके खिलाफ उपद्रव करने के लिए धारा 151 के तहत कार्रवाई भी की। आइए जानते हैं पूरा मामला…

शांति नगर का मामला

दरअसल, मामला जबलपुर के रांझी थाना अंतर्गत शांति नगर का है। जहां एक पति कृष्ण कुमार अपनी नाराज पत्नी को मनाने अपने ससुराल पहुंचा और अपनी पत्नी को मनाने लगा लेकिन जब वह नहीं मानी तो कृष्ण घर की रसोई में जा पहुंचा और अंदर से दरवाजा बंदकर गैस सिलेंडर की नोब खोल लिया, जिसके कारण पूरे कमरे में गैस फैल गई। जिससे पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। इस दौरान कृष्ण ने आत्महत्या करने का भी प्रयास किया।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।