जबलपुर में डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, 2 लोग घायल

Sanjucta Pandit
Published on -
accident

Jabalpur News : मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें 2 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। साथ ही जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

लार्डगंज थाना का मामला

दरअसल, घटना लार्डगंज थाना अंतर्गत सुपर मार्केट के पास का है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कार सवार शराब के नशे में धुत थे। जिसके चलते यह घटना हुई है। वहीं, क्रेन के माध्यम से कार को थाने लाई गई है।

दुर्घटना के समय खुला एयरबैग

प्रधान आरक्षक राजीव सिंह ने बताया कि स्विफ्ट कार में दो युवक सवार थे। ड्राइवर ने तेज रफ्तार से कार चलाते हुए सीधे डिवाइडर से टकरा गए। घटना में दोनों ही युवकों को गंभीर चोट आई है। अच्छी बात यह थी कि दुर्घटना के समय एयरबैग खुल गया, जिससे उनकी जान बच गई।

संदीप कुमार, जबलपुर


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News