सर्दी के मौसम में कोरोना से बचने के लिए सावधानी रखें, संभागायुक्त ने दिए निर्देश

Corona

जबलपुर, संदीप कुमार। संभागायुक्त बी चंद्रशेखर ने वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से संभाग के सभी कलेक्टरों को ठंड के मौसम में कोरोना संक्रमण के बढ़ऩे की संभावनाओं को देखते हुए अपने जिलों में अभी से सभी जरूरी इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं। संभागायुक्त ने वीसी में कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति और भविष्य की चुनौतियों से निपटने की जा रही तैयारियों की जिले वार समीक्षा की। उन्होंने जिलों में आईसीयू वार्ड स्थापित करने की दिशा में अभी तक हुई प्रगति और आईसीयू वार्ड में पदस्थ किये जाने वाले अमले के प्रशिक्षण के बारे में भी जानकारी ली।

संभागायुक्त ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के उपायों के प्रति लोगों को जागरूक करने तथा मास्क लगाने और फिजिकल डिस्टेंसिंग के नियम का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिये। कमिश्नर बी. चंद्रशेखर ने कोरोना के संक्रमण पर नियंत्रण पाने जबलपुर सहित संभाग के अन्य जिलों में किये जा रहे प्रयासों की समीक्षा भी वीडियो कांफ्रेसिंग में की। संभागायुक्त ने धान उपार्जन की चल रही तैयारियों की समीक्षा करते हुए किसानों की सुविधा के लिहाज से खरीदी केन्द्रों को निर्धारण करने के निर्देश वीसी में दिये। वीडियो कांफ्रेसिंग के दौरान जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा और जिला पंचायत के सीईओ प्रियंक मिश्रा कलेक्टर कार्यालय स्थित एमआईसी कक्ष में मौजूद थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।