पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार चल रहे सट्टेबाज हुआ गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

मुरली के तीन बेटे अभी भी फरार है जिन्हें पुलिस तलाश कर रही है।

जबलपुर,संदीप कुमार। लंबे समय से जबलपुर पुलिस (Jabalpur police) की आंखों में धूल झोंककर फरार चल रहे सट्टेबाज मुरलीधर खत्री को आज जबलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालाँकि मुरली के तीन बेटे अभी भी फरार है जिन्हें पुलिस तलाश कर रही है। सट्टेबाज मुरलीधर इंटरनेशनल सटोरिया सतीश सनपाल का साथी है। जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि मुरलीधर खत्री को आज ओमती थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। मुरलीधर खत्री पर 5 हजार रूपए का ईनाम घोषित था। आरोपी मुरलीधर खत्री जबलपुर का कुख्यात सट्टेबाज हैं जिसके खिलाफ कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं।

यह भी पढ़े…पति संग पहली बार अंकिता लोखंडे ने की गौरी पूजा, देखें फ़ोटोज़

हाल ही मुरलीधर खत्री ने अपने बेटे दिलीप खत्री और अन्य लोंगों के साथ मिलकर सट्टे में हारी हुई रकम और उसका ब्याज वापस न करने को लेकर चावला रेस्टोरेंट के मालिक मनिंदर सिंह कंधरी और उसके बेटे को धमकी देकर रजिस्ट्री करवा ली थी। मनिंदर सिंह कंधरी की शिकायत पर 24 मई को थाना ओमती मे मुरलीधर खत्री के बेटे दिलीप खत्री, संजय खत्री, विवेक खत्री एंव हरीश उर्फ विक्की मनानी व अंकित पमनानी के विरूद्ध अपराध दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। ओमती थाना पुलिस ने मुरलीधर खत्री को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अभी भी दिलीप खत्री, संजय खत्री, विवेक खत्री, विक्की उर्फ हरीश मनानी, अंकित उर्फ छुट्टू पमनानी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही हैं।

यह भी पढ़े…उज्जैन में महिला को बेहोश कर डॉक्टर ने किया दुष्कर्म, 16 महीने से कर रहा था ब्लैकमेल

आरोपी मुरलीधर खत्री ने 9 जुलाई को एक मामले के जमानत के विरोध करने पर मनिंदर सिंह कंधरी को कोर्ट के बाहर गाली गलौज कर केस वापस लेने की धमकी भी दी। मुरलीधर खत्री जो वर्ष 2004 से लगातार सट्टे के कारोबार मे लिप्त है। उसके कहने पर ही मनिंदर सिंह कंधारी के लडके जसलीन कंधारी को सट्टा खिलवा कर, हारे हुए सट्टे की रकम पर अधिक ब्याज लगाकर डराया धमकाया और फिर जान से मारने की धमकी देकर चावला रेस्टोरेंट की रजिस्ट्री करवा ली।