जबलपुर में 2 साल की बच्ची से रेप पर विवेक तन्खा ने उठाए सवाल

विवेक तन्खा

जबलपुर, संदीप कुमार। हाथरस की तरह ही जबलपुर में भी दुष्कर्म की एक घिनौनी वारदात के बाद राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कहा है कि, ‘कहां है सरकार ? कहां है कानून व्यवस्था ? ये भाजपा का रामराज है या जंगलराज।’

मध्यप्रदेश की संस्कारधानी कहे जाने वाले जबलपुर शहर में 2 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात पर राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने ट्वीट के जरिए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है. प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है कि, ‘कहां है सरकार ? कहां है कानून व्यवस्था ? ये भाजपा का रामराज है या जंगलराज।’ उन्होने लिखा है कि हाथरस के बाद जबलपुर में दिल झकझोर देने वाला अपराध। घर में सो रही 2 साल की मासूम बच्ची के अपहरण के बाद रेप और हत्या।उन्होंने कहा है कि आरोपियों को कठोरतम सज़ा दी जानी चाहिए लेकिन सरकार बताए कैसे बचाएं अपनी बच्चियां।कहाँ है सरकार, कहाँ है कानून व्यवस्था, ये भाजपा का रामराज है या जंगलराज।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।