Jhabua Accident: बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर पुल में गिरी बस, एक की मौत, कई दर्जन घायल

साथ ही मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम और पुलिस पर भारी मात्रा में मौजूद थे। ताजा जानकारी तक पुलिस द्वारा एक महिला की पुष्टि बताई जा रही है।

Satna Bus Accident

झाबुआ, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) में सड़क हादसों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार सड़क हादसों (Road Accident) में लोगों के मौत बड़ी चिंता का विषय बनी हुई है। इसी बीच झाबुआ (Jhabua) जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। जहां एक वोल्वो बस (Volvo Bus) अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। वहीं इस भीषण दुर्घटना में फिलहाल 1 की मौत की पुष्टि हुई है।

दरअसल मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले से जुड़ी घटना सामने आई है। घटना बुधवार रात 10:30 बजे की बताई जा रही है। बनारस (Banaras) से सूरत (Surat) की ओर जा रही वोल्वो बस अचानक अनियंत्रित होकर पुल में जा गिरी। इस बस में 100 से अधिक लोग सवार थे। जिसमें एक महिला की मौत होने बताई जा रही है।

Read More:  MP: किसानों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा ऐलान

साथ ही साथ 60 से अधिक लोग घायल भी हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक बस में लगभग 100 से अधिक लोग सवार थे। बनारस से सूरत की ओर जाते हुए बस घाघरा पुल से गुजर रही थी। तभी बस ने अपना नियंत्रण खो दिया और सीधे पुल तोड़ती हुई नीचे जा गिरी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां घायलों को 108 की सहायता से काली देवी, सरदारपुर में भर्ती करवाया गया है। वहीं फंसे लोगों का रेस्क्यू किया जा रहा है। साथ ही मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम और पुलिस पर भारी मात्रा में मौजूद थे। ताजा जानकारी तक पुलिस द्वारा एक महिला की पुष्टि बताई जा रही है। News Updating…