Katni News: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, विस्फोट, 1 मजदूर की जलकर मौत

हालांकि आग पर काबू पाने के लिए दमकल कोशिश में है।

accused-of-misdeed-set-fire-in-lockup-in-bhopal-3-policemen-suspended-in-bhopal

कटनी, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के कटनी (katni) जिले के दाल फैक्ट्री (factory) में भीषण आग लग गई है। जिसमें एक मजदूर(labour)  की जलकर मौत हो गई है। वही 8 लोगों को अब तक बाहर निकाला जा चुका है। हालांकि आग पर काबू पाने के लिए दमकल कोशिश में है।

दरअसल मध्य प्रदेश के कटनी जिले के प्रमुख इंडस्ट्रियल एरिया की एक दाल मिल में भयंकर आग लग गई है। आग की विस्फोट के साथ ही फैक्ट्री की छत उड़ गई है। आग लगने से उमरिया निवासी एक मजदूर हरिओम सिंह की मौत हो गई है। वही 8 लोगों को अब तक रेस्क्यू (rescue) किया जा चुका है जबकि दो मजदूरों के अंदर फैक्ट्री में फंसे होने की खबर सामने आई है।

Read More: वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व विस उपाध्यक्ष अनुसूया प्रसाद मैखुरी का निधन

जानकारी के मुताबिक घटना करीबन रात 9:00 बजे की है। जब दाल मिल में आग लगी भीषण आग में झुलस कर मजदूर की मौत हो गयी। हालांकि आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। वही मौके पर पहुंचे कुठला पुलिस, माधोपुर पुलिस, फायर ब्रिगेड सहित अन्य क्षेत्र के लोग भी आग बुझाने के प्रयास में लग गए है।

हालांकि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा चुका है। फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी हुई है। ज्ञात हो कि दाल मिल का नाम नारायण इंडस्ट्री है। वहीं अभी अंदर मिल में फंसे मजदूरों को रेस्क्यू किए जाने का कार्य जारी है। वहीं दाल फैक्ट्री में लगी आग से लाखों का माल जलकर खाक हो गया है।

Katni News: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, विस्फोट, 1 मजदूर की जलकर मौत