Katni News : पति ने पत्नी और मासूम बच्ची पर कुल्हाड़ी से किया हमला, स्वयं फांसी पर लटका, दो की मौत

Mp news

Katni News : मध्य प्रदेश के कटनी जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र के बंदरी ग्राम से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहाँ विदिशा के रहने वाले दीपचंद गोड ने घरेलू विवाद के चलते अपनी पत्नी सहित मासूम बच्ची पर धारदार हथियार कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। घटना में मां बेटी को गंभीर रूप से घायल हुई, जिसमे मां की हॉस्पिटल ले जाने से पहले मौत हो गई। वहीं बच्ची की हालत नाजुक है जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

यह है पूरा मामला

जानकारी मिल रही है कि आरोपी पति दीपचंद गोड ने दर्दनाक घटना को अंजाम देने के बाद खुद भी फांसी के फंदे में झूलकर जीवनलीला समाप्त कर लिया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची बड़वारा पुलिस ने पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना किया है। साथ ही पुलिस ने पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”