बड़ा हादसा: ट्रक और ऑटो में भीषण टक्कर, 6 लोंगों की मौत, 5 घायल

कटनी। वंदना तिवारी| मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी जिले (Katni) में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसे (Road accident in katni) में 6 लोगों की मौत हो गई| ढीमरखेड़ा अंतर्गत खमतरा रोड पर एक सवारी ऑटो और ट्रक में सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में ऑटो में सवार छह लोगों की मौत हो गई वहीं अन्य पांच गंभीर रूप से घायल हैं।

जानकारी के मुताबिक यह दर्दनाक हादसा स्लीमनाबाद से विलायतकता रोड पर खमतरा गांव के समीप हुआ । जिर्री ग्राम के लोग खमतरा बाजार में खरीददारी के लिये ऑटो जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी।

इस टक्कर में ऑटो बुरी तरह चकनाचूर हो गया| वहीं हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में महिलाएं भी शामिल हैं जो कि आटो में सवार थे। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे के बाद घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय कटनी रेफर किया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए उमरिया पान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। मृतकों में गोड़हा गांव के श्याम बाई (50), बालस्वरूप बैरागी (40), संतराम सिंह (22), जमुनिया बाई (56) व सरिता सिंह (16) सहित जिर्री गांव निवासी ऑटो चालक अनिल यादव (27) शामिल हैं।