MP Election 2023 : बीजेपी विधायक संजय पाठक का अनोखा अंदाज, जनता से पूछा- चुनाव लड़ू या नहीं? करवा रहे वोटिंग, इतने वोट मिलेंगे तभी लड़ेंगे इलेक्शन

sanjay-pathak-attack-on-kamalnath-and-congress

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कटनी के विजयराघवगढ़ विधानसभा से बीजेपी विधायक संजय पाठक के एक फैसले ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है।इस बार संजय पाठक ने जनता के आदेश पर ही चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।इसके लिए बकायदा विधायक द्वारा 21 से 25 अगस्त तक वोटिंग करवाई जा रही है,जिसमें जनता से पूछा है कि मैं चुनाव लड़ू या नहीं । पाठक का साफ कहना है कि अगर 50 प्रतिशत से कम वोट मिले तो चुनाव नहीं लड़ूगा।

दरअसल, इस साल कटनी के विजयराघवगढ़ विधानसभा से विधायक संजय पाठक ने जनता के आदेश पर ही चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। इसके लिए वह 21 अगस्त से 25 अगस्त तक वोटिंग करा रहे है।  कार्यकर्ता मतदान पेटिंया लेकर गांव-गांव और बूथ स्तर तक जाएंगे। पांच दिन तक लोगों से वोटिंग कराई जाएगी।  वे जनता से वोटिंग करा कर पूछ रहे है कि मैं चुनाव लड़ू या नहीं नहीं। पाठक का कहना है कि अगर 50 प्रतिशत कम वोट मिले तो चुनाव नहीं लड़ूगा,  जनता के आदेश पर ही चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)