MP News : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक राजू पोद्दार के भतीजे के साथ वर्तमान बीजेपी जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने की मारपीट एवं गाली गलौज

mpbjp

कटनी, अभिषेक दुबे। कटनी (Katni) रेलवे स्टेशन से एक बड़ी खबर आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि उधना-रीवा साप्ताहिक ट्रेन को हरी झंडी दिखाने आये भाजपा नगर अध्यक्ष और पूर्व विधायक राजू पोद्दार के भतीजे में विवाद हो गया है। और फिर वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने समझौता भी करा दिया है।

आपको बता दें कि कटनी रेलवे स्टेशन पर गुरुवार शाम को रीवा से उधना की तरफ जाने वाले साप्ताहिक ट्रेन को चालू कराने का श्रेय लेने की होड़ भाजपा में किस कदर मची थी इसका जीता जागता उदाहरण देखने को मिला। बताया जा रहा है कि हरी झंडी दिखाने के लिये भाजपा नगर अध्यक्ष राम रतन पायल अपने कार्यकर्ताओं के साथ स्टेशन पहुंच गये थे। इस बीच भाजपा के पूर्व विधायक गिरिराज किशोर उर्फ राजू पोद्दार के भतीजे भाजपा के नेता अर्पित पोद्दार भी पहुंच गये। भाजपा जिला अध्यक्ष राम रतन पायल का कहना था कि साप्ताहिक ट्रेन को सिर्फ मैं ही हरी झंडी दिखाऊंगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”