नायब तहसीलदार की पत्नी से रेप, आरोपी ड्राइवर को भेजा जेल

कटनी| वंदना तिवारी| मध्य प्रदेश (MadhyaPradesh) कटनी जिले (Katni district) में पदस्थ एक नायब तहसीलदार की पत्नी से ज्यादती (Rape with Nayab Tehsildar’s Wife) करने का मामला सामने आया है। महिला के साथ ड्राइवर ने उनके घर में ही रेप किया। मामले का खुलासा शुक्रवार को हुआ जब इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई। अजाक थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है। आरोपी ड्राइवर चार साल से अधिकारी की पत्नी को ब्लैकमेल कर ज्यादती कर रहा था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी बबलू वर्मा सिवनी जिले का रहने वाला है और नायब तहसीलदार का कर्मचारी ड्राइवर है। आरोपी बबलू वर्मा के खिलाफ नायब तहसीलदार की पत्नी ने कटनी के अजाक थाने में रिपोर्ट कराई थी कि उसके साथ उनके ही कर्मचारी ने दुराचार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी| कटनी अजाक थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश कर दिया है।

बताया जा रहा है कि बबलू 4 साल से ब्लैकमेल कर रहा है। उसने बदनाम करने और जान से मारने की धमकी दी थी। इसी कारण वे अब तक किसी को कुछ नहीं कह पाईं। अब उसकी हरकतें ज्यादा बढ़ गई हैं। इसलिए रिपोर्ट कर रही हैं। मामले की पूरी जांच डीएसपी अजाक राजेंद्र प्रसाद मिश्रा कर रहे हैं। आरोपी बबलू वर्मा के खिलाफ 376(2एन) के साथ अन्य धाराएं लगाकर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है।