कांग्रेस विधायक ने सीएम शिवराज पर लगाए आरोप, आठ दिन में समस्या समाधान का किया वादा

कांग्रेस समय सीमा तय कर हर आम आदमी की समस्या को हल करेगी

खंडवा,सुशील विधाणी। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और युवा विधायक जीतू पटवारी ने खंडवा में पत्रकारों को संबोधित करते हुए घोषणा की कि अगर खंडवा में महापौर और परिषद कांग्रेस की आई तो हम हर प्रकार की समस्या का समाधान आठ दिन में करेंगे। इसके लिए एमआईसी में प्रस्ताव पास कर विशेष विभाग बनाकर त्वरित समस्या निवारण समिति बनाई जाएगी। पटवारी ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने खंडवा की जनता को धमकी दी कि उनकी मेयर और परिषद नहीं बनी तो विकास नहीं होने देंगे। उन्होंने जनता से अपील की कि शिवराज की धमकी से डरने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़े…Rumali Roti : घर पर ऐसे बनाए रुमाली रोटी, ये है आसान तरीका

खंडवा में कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी श्रीमती आशा मिश्रा के समर्थन में एक रोड शो के बाद पूर्व केबिनेट मंत्री पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने मीडिया के सवालों पर कहा कि खंडवा में लगातार पिछले कई सालों से भाजपा की नगर सरकार है। शहरवासियों को नर्मदा का जल नहीं मिल रहा, 20 साल से नर्मदा जल नहीं आने का दोषी कौन। इनके दोषी भाजपा और शिवराज हैं। अगर आपकी लगातार प्रदेश में सरकार है नगर में सरकार है तो आपने अभी तक किया क्या? विकास नहीं हुआ और आगे भी नहीं होगा। और विकास के नाम पर धमकी दे रहे हैं। शिवराज कहते हैं हमे हराओगे तो विकास नहीं करेंगे।

कांग्रेस विधायक ने सीएम शिवराज पर लगाए आरोप, आठ दिन में समस्या समाधान का किया वादा

यह भी पढ़े…Government Job 2022 : यहाँ 32 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 19 जुलाई से पहले करें आवेदन

जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा महापौर प्रत्याशी के परिजन कहते हैं, मैं चाहता तो वार्डों में कांग्रेस के केंडिडेट नहीं होते, क्या वह ये बात लोकतांत्रिक भाव से कह रहे हैं। धमकी से करवाना है, तो खंडवा को ब्राडग्रेज करवाते, विकास करवाते, पेयजल की समस्या का निराकरण करवाते, बायपास बनवाते, रिंग रोड बनवाते, रोजमर्रा की सुविधाए देते। हम कहते हैं कि शहर में हर समस्या के निराकरण के लिए एक समस्या समाधान समिति बनेगी जो हर अनुमति आठ दिन होगी।

कांग्रेस विधायक ने सीएम शिवराज पर लगाए आरोप, आठ दिन में समस्या समाधान का किया वादा

यह भी पढ़े…प्रदेश में मरीजों के लिए दौड़ रही जय अंबे इमरजेंसी सर्विस की एम्बुलेंस खुद बीमार

निगम में हम नया व्यवहार करेंगे कमलनाथ एक विजन लेकर निकले थे। कमलनाथ मप्र में निकले थे लोकतंत्र की इस पूरी प्रोसेस में भविष्य की लड़ाई लड़ेगी। भारतीय जनता पार्टी में मुख्यमंत्री का धमकी देना गलत है। एक मुख्यमंत्री प्रदेश का होता है और धमकी भरा व्यवहार अहंकार है। कांग्रेस ने देश को बनाया है 2014 में मोदी को आशा के साथ लोगों ने बनाया था लेकिन आज अर्थव्यवस्था डेमेज है। बेरोजगारी सर चढक़र बोल रही है।

यह भी पढ़े…केंद्रीय मंत्री सिंधिया पहुंचे इंदौर, कहा – कांग्रेस ढूंढ रही अपना अस्तित्व

भय भूख और अब गुण्डागर्दी की सरकार
युवक कांग्रेस के नेता और कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि भाजपा प्रदेश में भय भूख और आराजकता की सरकार तो चली ही रही थी अब गुण्डागर्दी और तानाशाही की नगर सरकार बनवाना चाहती है। हमने आज तक किसी मंच से किसी शहरवासी को धमकी नहीं दी। एक मुख्यमंत्री के सभा मंच से कार्यकर्ताओं को धमकी देना लोकतंत्र का अपमान है। कुणाल चौधरी ने कहा नर्मदा जल के हिसाब की पाई पाई वसूलने के लिए शहरवासियों को नगर में कांग्रेस की सरकार को स्थापित करना होगा। आपके घर आने वाले बूंद बूंद पानी का हिसाब इस चुनाव में लेने का वक्त आ गया है। इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष इंदलसिंह पंवार, वरिष्ठ कांग्रेस नेता ठा.राजनारायणसिंह, वीरेन्द्र मिश्रा, महापौर प्रत्याशी आशा मिश्रा, प्रतिभा रघुवंशी आदि मौजूद थे।