MP की पूर्व सीएम उमा भारती ने खड़गे को दी नसीहत, जानें क्या कहा

Khandwa News : कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के बयान पर एमपी की पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति देशभर में खराब हो गई है। पूरे देश में कांग्रेस अपने अंत की ओर है। जब पार्टी का अंत आता है, तो उसके सारे नेता बौखला गए है। संयम, नियम, कायदे, संस्कार सब भूल गए है। खासकर के खड़गे जैसे संस्कारी नेता भूल गए। मुझे खुद उनके इस बयान से आघात पहुंचा है। उन्हें तुरंत माफी मांग लेना चाहिए, इससे उनका बड़प्पन और बढ़ेगा, घटेगा नही। वहीं उमा भारती ने शराब नीति पर सवाल उठाते हुए कहा कि “यह बहुत खराब नीति है। 50 मीटर की दूरी कोई दूरी होती है क्या? नीति को लेकर मैने अधिकारियों से कहा की 50 मीटर के अंदर तो तुम्हारे बंगलो के अंदर शराब दुकानें खोली जा सकती है। तुम्हे इसकी परवाह नहीं कि मां, बहन और बेटियां का क्या होगा? इसलिए शराब के मुद्दे पर हम और शिवराज जी एक हुए है। साथ ही उमा ने पठान फिल्म को लेकर कहा कि इसके जिम्मेदार शाहरुख खान खुद है, उन्हें हिंदुस्तान में डर लगता था।

शराब नीति पर उठाए सवाल

बीजेपी की फायरब्रांड नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती आज खंडवा पहुंची। जहां उन्होंने अतिप्राचीन दादाजी धाम मंदिर पहुंचकर दर्शन–पूजन किए। इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। अपने अल्प प्रवास के दौरान उमा ने मीडिया से बातचीत के दौरान एक बार फिर उमा ने शराब नीति पर सवाल उठाए और कहा कि नशा एक ऐसा मुद्दा है, जिसमे सरकार और समाज दोनो एक साथ लड़ेंगे। शराब एक ऐसा व्यसन है, जिसमे कुछ चीज सरकार के हाथ में है। जैसे की वितरण प्रणाली। नशे को सरकार नहीं बांट रही, लेकिन शराब को बांट रही है। यही बात मेरी शिवराज जी से हुई, मैं हमेशा से मानती हूं कि इस धरती पर कोई व्यक्ति शराब ना पिए। आप यदि मुझ से कहोगे तो मैं यही कहूंगी की शराब तो होनी ही नहीं चाहिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”