Khandwa Crime News : बस स्टैंड पर खून से लथपथ मिला युवक का शव, जानें पूरा मामला

mp news

Khandwa News : मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में रविवार की सुबह अचानक बस स्टैंड पर खून से लथपथ शव मिला। सूचना पर पुलिस पहुंची और देखा तो शव का सिर कुचला हुआ था। शव पूरा खून से लथपथ था, फिर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सुपुर्द कर दिया। शव की शिनाख्त खालवा के जामन्या खुर्द निवासी जगदीश पिता भीमा बलाई के रुप में हुई है। पुलिस ने इस हत्या की जाँच पड़ताल करने आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाले, डॉग स्क्वायड टीम ने सर्चिंग की। लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका है।

यह है मामला

बता दें कि घटनास्थल पर थाना पदमनगर पुलिस के अलावा सीएसपी पूनमचंद यादव, एडिशनल एसपी सीमा अलावा पहुंची थी। घटना से इलाके में सनसनी देख शहर के सभी पुलिस अधिकारियों को बुला लिया गया। आसपास लोगों से पूछताछ की, पता चला कि मृतक जगदीश पॉलीथीन बिनने का काम करता था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”