Khandwa News : श्रद्धालुओं की किस बात पर भड़क गए पुजारी, मंदिर में पुलिस के सामने की पिटाई

Khandwa News : मध्यप्रदेश के प्रमुख तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में शनिवार शाम को एक अप्रिय घटना हो गई, अब जिसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मंदिर के पुजारी और भक्तों के बीच जमकर हंगामा किया। हंगामा इतना बढ़ा की मारपीट भी हो गई, यह घटनाक्रम पुलिस की मौजूदगी में होते दिखाई दे रहा है लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने मामले को संभाला लिया। दरअसल, शनिवार को बड़ी संख्या में भक्त ओंकारेश्वर मंदिर पहुंचे थे। यहां भक्तों ने मंदिर के पुजारियों पर भेदभाव का आरोप लगाया। जिसके बाद मंदिर के कई पुजारियों ने भक्तों के साथ मारपीट की। बता दें कि पहले भी कई बार मंदिर ट्रस्ट की खामियां सामने आईं थीं। इस मंदिर में दर्शन करने के लिए देश-विदेश से श्रद्धालु आते हैं लेकिन कई बार अव्यवस्था के कारण मंदिर ट्रस्ट पर आरोप लग चुके हैं।

यह है मामला

बता दें कि मंदिर ट्रस्ट के लोगों ने कुछ भक्त गणों के साथ मारपीट की। मामला दर्शन करने को लेकर था। भक्तों ने मंदिर के पंडितों पर आरोप लगाया कि वे भेदभाव कर रहे हैं लोग घंटों लाइन में लगे हैं और वे पैसा लेकर बैक डोर एंट्री दे रहे हैं। यह विवाद इतना बढ़ा कि हालत मारपीट तक पहुंच गया पुलिस की मौजूदगी में भक्तों के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस के हस्तक्षेप से ही विवाद थमा है। मामले की पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”