Khargone News : जज के बंगले में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, 25 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार

Khargone Crime News : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले की बड़वाह तहसील के न्यायालय में न्यायाधीश के सुने घर में सेंध लगाने वाले दोनों चोरों को पुलिस ने पकड़ लिया हैं। बताया जा रहा है कि यह दोनों चोर कैंपस के ही निकले, इन दोनों ने घर की पीछे की खिड़की से बंगले में प्रवेश कर सामग्री चुराकर पास में ही एसडीएम के पुराने खंडहर हो चुके बंगले में छुपा दिया था। पुलिस ने इन दोनों चोरों से ना सिर्फ चुराया गया माल बरामद किया, बल्कि इन्हें सलाखों के पीछे भी भेज दिया है।

यह है पूरा मामला

थाना प्रभारी जगदीश गोयल ने बताया कि पिछले माह 26 दिसंबर 2022 को बड़वाह न्यायालय की प्रथम न्यायधीश शुभ्रासिंह इंदौर से वापस आई तो उन्होंने अपने घर का ताला खोलने के लिए चाबी लक्ष्मी पति संतोष विश्वकर्मा निवासी नागेश्वर मंदिर के सामने को दी। लक्ष्मी ने घर के अंदर जाकर देखा तो दोनों कमरों का सामान अस्त – व्यस्त था और बैड रूम में रखी रजाई किचन में रखे इलेक्ट्रानिक इंडेक्सन, लंच बाक्स, पानी की तांबे की बॉटल, फ्रिज में रखे फल, ड्राय फुड और आलमारी में रखे तीन पर्स, एक चांदी के गणेश जी की मूर्ती ( 20 हजार रुपए) का सामान नहीं मिला। लक्ष्मी ने इसकी शिकायत बड़वाह थाने में दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया । तब न्यायाधीश के सुने मकान में चोरी करने वाले आरोपियों की तलाश कर रही थी ।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”