Khargone News : बच्चों से भरी स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलटी, 5 बच्चे घायल

Khargone Accident News : मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह से करीब 35 किमी दूर ग्राम बेड़िया के समीप ग्रीनवैली स्कूल की बस पलट गई। इस दौरान बस में स्कूल के 30-35 छोटे-छोटे बच्चे भी बैठे थे। ये तो गनीमत रही की किसी तरह की जनहानि नही हुई। लेकिन 4 से 5 बच्चों को चोट आई है। उन्हें सेल्दा प्लांट के अस्पताल ले जाया गया है। जहाँ उनका उपचार जारी है।

यह है घटना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कानापुर में स्थित ग्रीन वैली पब्लिक स्कुल की बस आसपास के गाँव से स्कूली बच्चों को लाया ले जाया जाता है। गुरुवार सुबह भी भी बस आसपास के ग्रामो से बच्चों को लेने गई थी। इसी दौरान कमोदवादा-सालाखेडी तरफ से बच्चों को लाने के बाद सुबह करीब 9 बजे सेल्दा पट्रोल पम्प के पास बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे करीब पांच फ़ीट गहरे गिर गई। जैसे ही बस गिरी तो वहां बच्चों की चीख-पुकार मच गई। उनकी चीख पुकार सुनकर राहगीर एवं ग्रामीण आए। उन्होंने बच्चो को स्कूल बस से निकाला।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”