Khargone News : चोरी गई बाइक 12 घंटों में बरामद, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2.20 लाख की अन्य चार बाइक भी जब्त की है।

arrest

Khargone News : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के गोगावा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चोरी की वारदात के 12 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 2.20 लाख की अन्य चार बाइक भी जब्त की है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, फरियादी गंभीर पिता कड़वा यादव अंदड ने अहिरखेड़ा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि घर के बाहर से रखी बाइक नंबर MP10MX8826 रात में कोई चुरा ले गया है। पुलिस को जामुनिया क्षेत्र में एक व्यक्ति के सिल्वर कलर बाइक बेचने के संबंध में जानकारी मिली। पुलिस टीम ने वहां जाकर देखा तो गौरव बंजारा उर्फ गोरू पिता प्रताप जिला बड़वानी हाल मुकाम रहगांव बैडी भागने लगा। उसे घेराबंदी में पकड़ा। पड़ताल करने पर वह बाइक चोरी की निकली। आरोपी को कोर्ट में पेश किया। उसे 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस को अन्य बाइक चोरी मामलों में खुलासा होने की संभावना है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अन्य तीन बाइक इंदौर से चुराई थी। आरोपी की निशानदेही पर उसके घर गांव रहगांव बेडी से बाइक क्रमांक MP09JP0213 व MP10VQ2298 व एक बिना नंबर की बाइक भी जब्त की। इंदौर से चुराई 2 बाइक चोरी के मामले पहले से दर्ज थे।

खरगोन से बाबूलाल सारंग की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News