Khargone News : तेज रफ्तार दो बाइकें आपस में टकराई, हादसे में एक की मौके पर मौत, दो घायल

Khargone Accident News : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक हादसे की बड़ी खबर आ रही है जहाँ सोमवार को इंदौर-खरगोन मुख्य मार्ग स्थित ग्राम बालसमुद बस स्टैंड के पास दो बाइकों की भिड़त हो गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए। जिनको डाॅयल-100 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया।

यह है पूरी घटना

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम बालसमुद के बस स्टैंड के पास तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़त हो गई, जिसमें बड़वानी जिले के ग्राम रणगांव डेम निवासी लल्लू उर्फ सुनील पिता पंडु मानकर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक के पीछे बैठा मृतक का 7 वर्षीय भतीजा बादल पिता सौदान घायल हो गया। साथ ही अन्य बाइक चालक रमेश पिता सीताराम नाथ (55) निवासी डेलमी जिला धार भी घायल हो गया। जिन्हें एम्बुलेंस की मदद से कसरावद अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने सड़क से वाहनों को हटाकर यातायात व्यवस्था को संभालते हुए ट्रैफिक क्लियर कराया। और मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”