खरगोन दंगा-हालात सामान्य, कर्फ्यू में सुबह 8 से 5 बजे तक ढील, खुलेगी कृषि उपज मंडी

खरगोन, डेस्क रिपोर्ट। खरगोन में रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान हुए दंगों के बाद अब करीबन 15 दिनों बाद हालात बहुत सामान्य हो गए है और इसी के चलते अब प्रशासन ने खरगोन दंगे के बाद सोमवार से कृषि उपज मंडी भी खोलने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें… Government Job 2022 : खादी और ग्रामोद्योग आयोग में निकली भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 10 मई से पहले करें आवेदन

साथ ही रविवार की तरह कर्फ्यू में भी सुबह 8 से शाम 5 बजे तक छूट रहेगी। शहर में तेजी से होते सामान्य हालातों के बावजूद भी कर्फ्यू जारी रहेगा, लेकिन कर्फ्यू में ढील के समय को बढ़ा दिया गया है, पिछले करीबन 14 दिनों से कर्फ्यू में लोगों को पहले 2 घंटे फिर 4 घंटे की ढील के दौरान बाहर निकलने की छूट दी गई थी जिसके बाद कृषि मंडी मंडी के व्यपारियों के साथ बैठक में यह फैसला लिया गया है कि सोमवार से अनाज एवं कपास मंडी को छूट दी जाएगी। साथ ही व्यापारियों ने किसानों से अनुरोध किया कि एक वाहन के साथ एक ही व्यक्ति आए और अपनी उपज दी गई छूट के समय में ही लेकर आएं। ये छूट धारदार हथियार जैसे चाकू-छुरी, हंसिया, दराती, फाल्या की दुकानें, धार्मिक स्थल, पेट्रोल पंप और केरोसिन पर लागू नहीं होगी।