MP: सास-ससुर के पॉजिटिव आने पर कलेक्टर क्वारंटाइन, बंगला सील, पूर्व CMHO भी चपेट में

खरगोन।
एमपी(madhypradesh) में कोरोना (corona) तेजी से पैर पसार रहा है। यहां संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 17 हजार के पार हो गया है। आम आदमी और नेताओं के बाद अब एमपी में कलेक्टर के बंगले पर भी कोरोना की एंट्री हो गई है। खबर है कि कलेक्टर गोपालचंद्र डाड (Collector Gopalchandra Dad) के बंगले में उनके साथ रहने वाले सास-ससुर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद कलेक्टर निवास कंटेन्मेंट जोन घोषित (Collector Niwas Containment Zone declared) किया गया है।

दरअसल, जिले में शनिवार को कोरोना के 12 नए संक्रमित मिले। इनमें कलेक्टर गोपालचंद्र डाड के सास-ससुर और पूर्व सीएमएचओ भी शामिल हैं।कोविड सेंटर के इंचार्ज डॉ. दिव्येंश वर्मा ने इस बात की पुष्टि की है। वहीं राहत की बात ये है कि कलेक्टर गोपालचंद्र डाड और उनकी पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, हालांकि सावधानी रखती हुए कलेक्टर ने खुद को 7 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन कर लिया है।इधर, जिले के पूर्व सीएमएचओ डॉ.रमेश नीमा की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी है।

कॉन्टेक्ट हिस्ट्री खंगालने पर ये पता चला है कि कलेक्टर के बंगले में खाना पकाने आने वाले रसोइये के जरिए कोरोना का संक्रमण फैला है। कलेक्टर बंगले में कोरोना संक्रमण पहुंचने की खबर मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पूरे कलेक्ट्रेट आवासीय परिसर को सील कर दिया गया है और कलेक्टर के संपर्क में आने वाले अधिकारी कर्मचारियों की भी जांच की तैयारी की जा रही है।