Khargone News: सांसद ज्ञानेश्वर पाटील और ग्रामीणों के बीच हुई तीखी नोकझोंक, पढ़ें पूरी खबर

MP Gyaneshwar Patil Khargone

Khargone News : सांसद ज्ञानेश्वर पाटील गुरुवार को कैबिनेट मंत्री जगदीश देवड़ा के साथ खरगोन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। तभी सासंद को ग्राम पंचायत नवलपुरा के लोगों ने घेर लिया। बता दें कि वो बीते कई वर्षों से अटकी पड़ी पुलिया निर्माण को लेकर बात करने गए थे। जिसकी स्वीकृति तात्कालीन सांसद नंद कुमार सिंह चौहान ने दिलाई थी। जिसके लिए करीब 32 लाख रुपये की स्वीकृति मिल चुकी है लेकिन उसके बावजुद अब तक इसका निर्माण कार्य शुरु नहीं हो सका है। जिससे नाराज ग्रामीणों ने सांसद को घेरा और उनके बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली।

वहां मौजूद लोगों ने बहस करवाया शांत

इस दौरान सांसद ने कहा कि, “यदि हमारे प्रयास कमजोर है तो आप किसी और को देख लें। आगे सांसद ने ग्रामीणों से कहा कि, मेरी बात सुनो पहले तुमसे ज्यादा तेज बोल सकता हुं। तुम चिल्ला रहे हो तो बताओ चिल्लाने से क्या हो जाएगा? जो भी होगा प्रेम से ही होगा। हम यदि प्रयास नहीं कर रहे है तो बात अलग है।” तभी ग्रामीण ने कहा कि, “आप प्रयास नहीं कर रहे। हम पहले भी कितनी बार बोल चुके हैं, आप बोलते हैं कार्य के पीछे लगो तो कैसे पीछे लगे।” वहीं, बहस को वहां मौजूद लोगों ने समझाइश देकर शांत किया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।